गाज़ियाबाद

यूपी : गाजियाबाद में महिला प्रेमी के सामने वीडियो कॉल पर बेटी को कराती थी न्‍यूड, प्रेमी घर आकर करता था अश्लीलता

सुर्या बुलेटिन उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: गाजियाबाद में मां ने अवैध संबंधों के चलते सारी सीमाएं पार कर दीं. वो प्रेमी को वीडियो काल करती और प्रेमी की डिमांड पर बेटी को न्‍यूड करती थी. इसके बाद प्रेमी घर महिला के घर आता और महिला के सामने बेटी से अश्‍लील हरकत करता था. बेटी विरोध करती तो मां और प्रेमी उसे जाने से मारने की धमकी देते थे. मामले का खुलासा पति द्वारा घर पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से हुआ. पति कवि नगर थाने में प्रेमी और पत्‍नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दिल्‍ली में एक निजी कंपनी में इंजीनियर पत्‍नी, दो बेटी और एक बेटी के साथ गाजियाबाद में रहता है. पुलिस को शिकायत के अनुसार पत्‍नी के दिल्‍ली निवासी अनुज दुबे से अवैध संबंध हैं. इस संबंध में बेटे और पड़ोसियों ने कई बार बताया है. पति ने घर पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए. पत्‍नी को इसका पता नहीं था. कैमरों से पता चला कि उसके आफिस जाने के बाद पत्‍नी अनुज को वीडियो कॉल करती है और प्रेमी की डिमांग पर छठवीं क्‍लास में पढ़ने वाले बेटी के सारे कपड़े उतार देती थी और उसे गलत तरीके से छूती थी.
पत्‍नी का मोबाइल जांचने पर उसमें बेटी के तमाम आपत्तिनजक वीडियो मिले. इसके बाद उसने बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि अनुज अकसर घर आता है. वो बेटी को हत्‍या करने की धमकी देता है और मां के सामने गलत तरीके से छूता है, मां भी इसमें उसकी मदद करती थी. उसने बताया कि वीडियाे काल पर मां अनुज के सामने सारे कपड़े उतारवा देती थी और गलत हरकत करवाती थी.
पति ने अनुज से बात की तो उसने भी धमकी और पत्‍नी को भूल जाने की बात कही. पिछले माह पत्‍नी घर छोड़कर चली गई. पति ने कविनगर में पहले ऑन लाइन शिकायत की, फिर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि जल्‍द आरोपयिों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button