गाज़ियाबाद

डेढ़ माह बाद भी डासना मंदिर हमले के हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर क्यों

गंभीर सवालो के जवाब पर कप्तान ने दिये गोलमोल जवाब, मामले को टाल गये

अनिल यादव छोटे नरसिंहानन्द के नेतृत्व में एसएसपी को सौंपा गया ज्ञापन

सूर्या बुलेटिन (गाजियाबाद) शुक्रवार को डासना के शिवशक्ति धाम के प्रधान प्रबंधन अनिल यादव उर्फ छोटे नरसिंहानन्द के नेतृत्व में एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर 10 अगस्त की अलतड़के बिहार से आये साधु नरेशानन्द पर हुए जानलेवा हमले में शामिल हमलावरों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गयी। अनिल यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान पुलिस का रवैया टालमटोल का रहा।
उन्होंने बताया कि एसएसपी से मुलाकात के दौरान उन्होने कप्तान से स्पष्ट रूप से कहा कि पुलिस विभाग लगातार इस मामले को लटका रहा है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस को मदिर परिसर के अंदर हमलावरो के बारे में कोई सुराग मिल रहा है तो स्पष्ट रूप से मंदिर प्रशासन को बतायें । यदि मंदिर परिसर के भीतर हमलावर का कोई सुराग नहीं मिल रहा है तो पुलिस मंदिर परिसर से बाहर जांच का काम क्यों नहीं कर रही है। इस पर कप्तान का कहना था कि वह इस मामले में जल्द ही विभागीय मीटिंग बुलायेगे और उसके बाद ही कोई निर्णय ले पायेंगे।जब यह पूछा गया तो यह मीटिंग कब होगी तब कप्तान साहब ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। श्री यादव ने कहा कि मंदिर प्रशासन पुलिस के ढुलमुल रवैये से संतुष्ट नहीं है। मंदिर प्रशासन जल्द से जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी चाहता है, इसके लिए वह गंभीर प्रयास करने के बारे में भी सोच रहा है।
अनिल यादव ने बताया कि पिछले माह दस अगस्त की अल तड़के लगभग साढ़े तीन बजे डासना स्थित शिवशक्तिधाम मंदिर में घुसकर महंत यति नरसिंहानन्द की हत्या करने के इरादे से घुसे हमलावरों ने मंदिर प्रांगण में सो रहे बिहार से आये साधु स्वामी नरेशानन्द सहित दो लोगों पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में जहां एक व्यक्ति को मामूली चोटे आये तथा स्वामी नरेशानन्द की स्थिति मरणासन्न हो गयी थी। साधु नरेशानन्द आज डेढ़ माह बाद भी अस्पताल में भती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।
इस अवसर पर अनिल यादव छोटे नरसिंहानन्द, सर्वेश यादव, लाल बाबा, अमित, पंकज कुमार, अक्षण् त्यागी, अनूप, मदनलाल मुखिया, हरिकिशन शर्मा, यत रविन्द्रानन्द सरस्वती, विनय कुमार आदि मंदिर के सेवादार उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button