गाज़ियाबाद

असलम विधायक पर बयान देने के महीनों बाद करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट – आकाश निर्वाण यादव
सूर्या बुलेटिन न्यूज़ (गाज़ियाबाद)

आज करणी सेना अध्यक्ष उत्तर प्रदेश शेखर चौहान को मसूरी थाना पुलिस ने एक बयान को लेकर गिरफ्तार कर लिया है। यद्यपि यह बयान कई माह पूर्व दिया गया था किंतु पुलिस ने आज उस पर कार्यवाही करते हुए शेखर को गिरफ्तार किया है।

हुआ ये कि कई माह पूर्व धौलाना विधायक असलम चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए डासना मंदिर और उसके महंत यति नरसिंहानंद जी को लेकर एक विवादित बयान दिया था। इस बयान में असलम ने महंत के लिए अनुचित शब्दों का प्रयोग किया था तथा जबरन मंदिर में घुसकर वहां पर लगे बोर्ड को उखाड़ फेंकने की धमकी दी थी। जिसके पश्चात हिंदुओं ने इसको अपनी आस्था पर प्रहार बताया तथा असलम के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की बात कही। अनेकों हिंदू संगठनों ने बयान जारी कर तथा विभिन्न प्रकार से प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया था।
इसी कड़ी में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष शेखर चौहान ने भी एक सभा के मध्य असलम चौधरी को चुनौती देते हुए एक बयान दिया जो विवादों का कारण बन गया। शेखर ने सूर्या बुलेटिन को बताया कि मंदिर तथा संतो व गुरुओं पर अनुचित टिप्पणी देकर असलम ने हिंदुओं की आस्था पर आघात किया था तथा उन्होंने अपने असलम तथा उसके जैसे जिहादियों को अपने बयान द्वारा चुनौती दी थी। किंतु अब इतने महीनों के पश्चात पुलिस प्रशासन बदले की भावना से उनको गिरफ्तार कर अनुचित कार्यवाही कर रहा है तथा इस मामले में असलम तथा अन्य मुसलमानों द्वारा दिए गए बयानों पर कोई कार्यवाही नहीं को गई है।
बहरहाल ताज़ा समाचार मिलने तक शेखर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button