गाज़ियाबाद

यति महाराज की हत्या के इरादे से डासना मंदिर आए दो जिहादी धरे गए, आखिर कब मिलेगी सुरक्षा

 ब्यूरो रिपोर्ट – आकाश निर्वाण यादव

सूर्या बुलेटिन न्यूज़ (गाजियाबाद)

आज 2 जून 2021 डासना देवी मंदिर महन्त यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी की हत्या के लिए आये 2 आतंकी सायनाइट और सर्जिकल ब्लेड के साथ पकड़े गयेे।

स्वामी यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी के प्रतिदिन रात्रि 8 : 30pm मिनट पर दैनिक यज्ञ से उठने के समय पर आज दो जिहादी पकड़े गए।

संयोगवश आज यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी का दैनिक यज्ञ दोपहर में पुर्ण करके सुदर्शन न्यूज़ पर live show करने के लिए निकल गए थे।

मुख्य द्वार पर रहने वाली पुलिस की Entry book में इन आतंकवादियों का नाम रात्रि 8 बजे पर दर्ज हुआ है इनकी Entry की संख्या 128 – Dr Vipul Vijayvargiya और Kashi Gupta के नाम पर हुई।

पुलिस ने इन दोनों आतंकियों का पहचान पत्र औऱ बैग को चेक किये वगैर मन्दिर में प्रवेश करने दिया।

मन्दिर के अंदर आने के बाद मन्दिर के कार्यकर्ताओं द्वारा मन्दिर में आकर रुकने वालो की जाँच की प्रक्रिया में इन आतंकियों के पास से सायनाइड और सर्जिकल ब्लेड बरामद हुई जिसके पश्चात इनकी शारीरिक जाँच की गई तो एक मुसलमान जिसका नाम उसने कासिफ मुहम्मद बताया और दूसरे व्यक्ति का नाम विपुल विजयवर्गीय बताया इन दोनों व्यक्तियों के पास से कोई भी पहचान पत्र नही प्राप्त हुआ ।

प्रश्न यह जय कि यति महाराज पर लगातार हमले के प्रयास हो रहे हैं फिर भी सरकार या प्रशासन के कान पर उनको सुरक्षा प्रदान करने हेतु जूं तक नहीं रेंग रही है। क्या ये कमलेश तिवारी के समान ही शासन प्रशासन यति महाराज को भी सुरक्षा न देकर जिहादियों का शिकार बनाना चाहते हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button