गाज़ियाबाद

प्राधिकरण की माया कही धूप कही छाया।

सुर्या बुलेटिन(गाजियाबाद)  बड़े बड़े वादे करने वाला और अवैध निर्माण पर रोक लगाने की बात करने वाला गाजियाबाद विकास प्राधिकरण डाल- डाल है तो प्राधिकरण के अधिकारी पात-पात है।जी डी ए के जॉन थ्री आकाश नगर में जहाँ बिल्डिंग गिरने के बाद बड़ा सोर सरावा हुआ था वही जमकर अवैध निर्माणों में बढ़ोतरी नजर आ रही है लेकिन जी डी ए को नही पता लग पता।उसकी खास वजह ये है की प्रवर्तन के ज़ई तथा ऐई खास मार्गो से निर्माण करा रहे है।

सूत्रों की माने तो खुद प्राधिकरण के अधिकारी ये सलाह देते है कि काम शनिवार रविवार में ही करना जिससे हमारे ऊपर कोई बात आये।इस नेक सलाह को देने के पीछे का क्या राज है ? क्या वजह है? ये आप भी समझ सकते है।उदाहरण के तौर पर डासना फ्लाईओवर के पास डासना टाउन हॉल से 100 मीटर की दूरी पर स्थित TVS शोरूम के ऊपर निर्माण कार्य चल रहा है।धीरे धीरे तीसरी छत भी डल गई लेकिन हाईवे से सटा निर्माण नही दिखाई दिया।इसकी भी यही वजह रही कि निर्माण का अधिकतम कार्य शनिवार व रविवार में ही कराया गया।

इस निर्माण की एक फ़ोटो पहले की है और एक रविवार के बाद की आप खुद भी देख सकते है।यदि फ़ोन करा जाय तो जेई व ऐई फोन नही उढ़ाते।क्योकि उन्हें पता होता है की कोई शिकायत ही सकती है इसलिए अननोन नॉम्बर नही उठेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button