गाज़ियाबाद

किसान व कस्टमर दोनों के साथ क्रैकिंग कर रही आदित्य वर्ड सिटी

विरोध करने पर डरता धमकाता है बिल्डर,पुलिस कर रही अनसुनी– स्थानीय निवासी
सुर्या बुलेटिन(गाजियाबाद) हाई-टेक सिटी व आदित्य वर्ड सिटी का मामला अभी बम्हेटा के किसानों से तो सुलझा ही नही है।बम्हेटा के किसानों की जंग अभी जारी है।दूसरी तरफ आदित्य वर्ड सिटी में रहने वाले लोग भी बिल्डर के खिलाप सड़क पर गए है।सिटी के बाशिन्दों का कहना है कि आदित्य बिल्डर मेंटिनेंस के नाम पर बहुत बड़ा शून्य है।और आये दिन अधितया में रहने वाले लोगो को परेशान करता रहता है।
आपको बता दे कि आज अधितया में रहने वाले लोगो ने आदित्य वर्ड सिटी के बाहर जमकर हंगामा किया और आदित्य बिल्डर के खिलाप जमकर नारे बाजी की।लोगो का कहना है कि बिल्डर हम लोगो को परेशान करने के लिए आये दिन बिजली पानी काट देता है जिसको लेकर पूर्व में भी कई बार धरना हो जुका है।

रीता सिंह

प्रशासन व बिल्डर की मिली भगत से हो रहा उत्पीड़न

संकल्प वेलफेयर सोसाइटी की अध्यक्षा श्रीमती रीता सिंह का आरोप है कि बिल्डर प्रशासन की मिली भगत है क्योंकि जब भी शिकायत की जाती है उसका कोई प्रभाव बिल्डर पर नही पड़ता।उल्टा वहाँ रहने वाले लोगो को बिल्डर अपने बाउंसरों से डरता व धमकवाता है।

  • रीना चौहान

पेमेंट करने के बाद भी मूल-भूत सेवाओ से हो रहे वंचित

श्रीमिति रीता सिंह का आरोप है कि वो एक सामाजिक महिला है और उनका मकान भी इसी कालोनी में जिसके कारण वो सभी लोगो के साथ शिकायत करने में शामिल रहती है पर पुलिस प्रसासन उन्हें व्यक्तिगत रूप से निशाने पर लिए हुए है।लोगो का कहना है कि जो अधिकारी प्रशसन की ओर से जांच के लिए नियुक्त किये जाते है वो बिल्डर के ऑफिस में चाय नास्ता करके वापस चले जाते है। करणी सेना का धरने को पूर्ण रूप से सहयोग मिला साथ ही करणी सेना की उपाध्यक्ष रीना चौहान वंदना सेंगर जी का कहना है जारी रख्खेगे।कल 6 सितम्बर को dm के कार्यालय पर धरना देगे धरने में करणी सेना के पदाधिकारियों सहित एड घनश्याम सिंह सेंगर,विकाश कुमार,गौरव पंडित आदि सहित सैकड़ों लोग सामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button