Breaking News
Pay Now
Home 25 नई दिल्ली 25 मौसम की वजह से 19 उड़ानें डायवर्ट, सैकड़ों यात्री फंसे, घर से निकलने से पहले जानें ये जरूरी खबर

मौसम की वजह से 19 उड़ानें डायवर्ट, सैकड़ों यात्री फंसे, घर से निकलने से पहले जानें ये जरूरी खबर

Spread the love

खराब मौसम और अन्य संबंधित मुद्दों के कारण 40 से अधिक प्रस्थान उड़ानों में देरी हुई है. दिल्ली हवाई अड्डे के लिए लगभग 18 आगमन उड़ानें देरी से चल रही हैं और दो उड़ानें रद्द की गई हैं.

 

सूर्या बुलेटिन : दिल्ली में आज तेज आंधी के साथ बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. इसकी वजह से कई उड़ानें भी प्रभावित हुईं हैं. दिल्ली हवाई अड्डे (Delhi IGI Airport) के सूत्रों के अनुसार दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में मौसम (Delhi Weather) में आए बदलाव की वजह से कई उड़ानों को जयपुर और अन्य हवाई अड्डों की तरफ डायवर्ट किया गया है. कम से कम 19 उड़ानों को जयपुर, लखनऊ (Lucknow), इंदौर, अमृतसर और मुंबई के लिए डायवर्ट किया गया है.




दो उड़ानें रद्द

सूत्रों ने बताया है कि, सैकड़ों यात्री फंसे हुए हैं. दिल्ली से तड़के जाने वाली सभी उड़ानों के समय में बदलाव किया जा रहा है क्योंकि मौसम प्रतिकूल है. दिल्ली हवाई अड्डे की वेबसाइट के अनुसार, खराब मौसम और अन्य संबंधित मुद्दों के कारण 40 से अधिक प्रस्थान उड़ानों में देरी हुई है. दिल्ली हवाई अड्डे के लिए लगभग 18 आगमन उड़ानें देरी से चल रही हैं और दो उड़ानें रद्द की गई हैं.

 

कई उड़ानों पर असर

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कहा है कि, यात्री एयरपोर्ट पहुंचने से पहले संबंधित एयरलाइन से अपने फ्लाइट की जाकारी प्राप्त कर लें ताकि उन्हें किसी तरह की असुविधा न हो.  बता दें कि बारिश की वजह से कई उड़ानें लेट चल रही हैं. आईजीआई एयरपोर्ट की कई उड़ानों पर असर पड़ा है. तेज हवाओं की वजह से दिल्ली में कई जगह पेड़ और मकान भी गिर गए हैं. कई इलाकों में जलभराव होने से जाम की समस्या बढ़ गई है. बारिश की वजह से तापमान में गिरावट आई है.

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*