Breaking News
Pay Now
Home 25 आपराधिक 25 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजी गई मराठी अभिनेत्री केतकी चितले, शरद पवार के खिलाफ लिखा था फेसबुक पोस्ट

14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजी गई मराठी अभिनेत्री केतकी चितले, शरद पवार के खिलाफ लिखा था फेसबुक पोस्ट

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार हुईं मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें अगले 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। केतली जमानत के लिए आवेदन कर सकती हैं। इससे पहले गिरफ्तारी के बाद रविवार को उसे 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

सोमवार को पुलिस उसे तुरंत उसके घर ले गई और आगे की जांच के लिए उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया। आपको बता दें कि उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के खिलाफ पोस्ट किया था।




क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने कहा, “उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हमने उनका बयान ले लिया है। हमारी तकनीकी जांच चल रही है, जिसके लिए हमारी टीम के साथ-साथ साइबर टीम भी इस पर काम कर रही है।”

पवई पुलिस के मुताबिक, पवई में दर्ज हुई नई प्राथमिकी राकांपा की युवा शाखा की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष नितिन हिंदराव देशमुख द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर दर्ज की गई है। जबकि मुंबई के भोईवाड़ा और गोरेगांव पुलिस स्टेशनों में दो प्राथमिकी पहले से ही दर्ज हैं। इसी कड़ी में रविवार को भी एक एफआईआर दर्ज की गई थी।

मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने वाली चितले ने अपने फेसबुक पेज पर एडवोकेट नितिन भावे द्वारा लिखित एक मराठी कविता पोस्ट की थी, जिसमें आरोप है कि पवार के स्वास्थ्य के मुद्दों और उनके आचरण पर व्यक्तिगत हमले किए गए थे। कलवा पुलिस ने पहले दिन में चितले के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था जिसे बाद में ठाणे अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था।

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*