Breaking News
Pay Now
Home 25 नई दिल्ली 25 जब भाषण के बीच अधिकारी ने मांगा पानी, बोतल लेकर पहुंच गईं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

जब भाषण के बीच अधिकारी ने मांगा पानी, बोतल लेकर पहुंच गईं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक महिला अधिकारी को पानी देती नजर आ रही हैं। केंद्रीय मंत्री की इस पेशकश की जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड (NSDL) की प्रबंध निदेशक, पद्मजा चुंडुरु मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान भाषण दे रही थीं।

इसी दौरान उन्होंने पानी मांगा। तभी केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पानी की बोतल लेकर उनके पास पहुंच गईं। कार्यक्रम के वीडियो में देखा जा सकता है कि चुंडुरु अपनी स्पीच के बीच में रुककर पानी के लिए कहती हैं। पानी की ओर इशारा करने के बाद वह अपनी स्पीच को जारी रखती हैं कि तभी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पोडियम पर उनके पास पानी की बोतल लेकर पहुंच जाती हैं। इस दौरान वित्त मंत्री ने ही बोतल खोलकर महिला अधिकारी को दी।

हावभाव से अभिभूत, चुंडुरु ने वित्त मंत्री को धन्यवाद दिया और सभी ऑडियंस ने ताली बजाकर उनकी सराहना की। यह मामला शनिवार को एनएसडीएल की रजत जयंती मनाने के लिए मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम का है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में छात्रों के लिए एनएसडीएल के निवेशक जागरूकता कार्यक्रम ‘मार्केट का एकलव्य’ का शुभारंभ किया।

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*