Breaking News
Pay Now
Home 25 अपराध 25 दिल्ली: खेल-खेल में बिगड़ा माहौल, वेलकम में दो समुदायों के बीच झड़प, हिरासत में 37 लोग

दिल्ली: खेल-खेल में बिगड़ा माहौल, वेलकम में दो समुदायों के बीच झड़प, हिरासत में 37 लोग

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में बुधवार देर रात से दो समुदायों के बीच झड़प हो गई। यहां पहले दोनों समुदायों के कुछ लोगों के बीच हाथापाई हुई फिर विवाद बढ़ने से पत्थरबाजी भी होने लगी। इस घटना के बाद इलाके में भारी तनाव पैदा हो गया।  खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इलाके में भारी पुलिस  बल तैनात है। पुलिस ने कई उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। मामले में 37 लोगों को हिरासत में और 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उत्तर पूर्व दिल्ली के डीसीपी ने कहा कि बीती रात लगभग 9.50 बजे पीएस वेलकम क्षेत्र में फोटो चौक के पास दो समुदायों के लोगों के बीच झगड़े को लेकर पीसीआर कॉल आई। खबर मिलने पर तुरंत पुलिच की टीम घटना स्थल पर पहुंची। शुरुआती जांच में पता चला कि वेलकम इलाके के एक्स एंड वाई ब्लॉक के पार्क में खेलने वाले बच्चों के बीच लड़ाई हो गई थी।  इसके चलते दो समुदायों के बीच हाथापाई हुई। सांप्रदायिक तनाव की आशंका जताते हुए कुछ लोगों ने पुलिस को खबर की जिसके बाद इलाके में भारी बल तैनात किया गया।

डीसीपी ने बताया कि फिलहाल मामले में 37 लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि कुछ की तलाश अब भी जारी है। वहीं अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी ने बताया कि मामले में आईपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है और 108 CRPC के तहत पांबद भी किया गया है।

About Amit Pandey