Breaking News
Pay Now
Home 25 अपराध 25 गाजियाबाद में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना, गैंग का साथी राकेश भी एनकाउंटर में ढेर

गाजियाबाद में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना, गैंग का साथी राकेश भी एनकाउंटर में ढेर

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : उत्तर प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। इस बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक लाख के इनामी कुख्यात बदमाश बिल्लू दुजाना और उसके साथी 50 हजार के इनामी राकेश को गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार की रात को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

इस बाबत एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि सूचना के आधार पर वह सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह व टीम के साथ मधुबन बापूधाम‌ में चेकिंग की जा रहे थे। बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो वे बैरिकेडिंग तोड़कर भागने लगे। इस कारण बाइक फिसली और दोनों गिर गए।




वहीं, पुलिसकर्मियों को अपनी ओर आता‌ देख दोनों ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में गौतमबुद्धनगर के दुजाना गांव निवासी राकेश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। घायल को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, दोनों बदमाशों की फायरिंग में एसपी सिटी प्रथम व सीओ प्रथम के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया है।‌ राकेश 50 हजार का इनामी बदमाश था।

दूसरे एनकाउंटर में इंदिरापुरम में एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा और‌ सीओ इंदिरापुरम अभय मिश्र की टीम करी चेकिंग से बचकर भाग रहे दो बदमाश बैरिकेड के साइड से निकलने के दौरान तारों में फंस गए। ने पकड़ने को दौड़ी पुलिस पर फायरिंग कर दी गई, जिसमें दुजाना गांव निवासी अवनीश उर्फ बिल्लू दुजाना गोली लगने से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, बिल्लू एक लाख रुपये का इनामी बदमाश था। बिल्लू ने राकेश व अन्य सदस्यों के साथ मिलकर वेवसिटी में जितेंद्र व हरेंद्र की हत्या कर दी थी। दोनों के खिलाफ हत्या, अपहरण व रंगदारी मांगने के 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

 

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*