Breaking News
Pay Now
Home 25 महानगर 25 दिल्ली 25 OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले सावधान हो जाएं, जरा सी स्पीड में खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया

OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले सावधान हो जाएं, जरा सी स्पीड में खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : इलेकट्रिक टू-व्हीलर्स में अभी आग लगने का सिलसिला थमा नहीं है। इस बीच इनकी डुरेबिलटी से जुड़ा नया मामला सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ा नया मामला सामने आया है। एक यूजर ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की फोटो ट्वीट की है। इस फोटो में ये स्कूटर दो अलग हिस्सों में टूटा नजर आ रहा है। यानी फ्रंट सस्पेंशन जो ट्यूब और व्हील को हैंडलबार से जोड़ता है वो स्लो स्पीड ड्राइविंग के बावजूद टूट गई। दिलचस्प बात ये है कि इस ट्वीट पर जो कमेंट आ रहे हैं उसमें ओला के कई अलग-अलग मॉडल में इस तरह की प्रॉब्लम को दिखाया गया है। बता दें कि ओला ई-स्कूटर की बैटरी में आग लगने के भी कई मामले सामने आ चुके हैं।




ट्विटर पर श्रीनाध मेनन  नाम के यूजर ने ओला S1 प्रो की टूटी हुई फोटो ट्वीट की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि कम गति की ड्राइविंग में भी फ्रंट फोर्क टूट गया। यह यह एक गंभीर और खतरनाक स्थिति है, जिसका हम अभी सामना कर रहे हैं। हम अनुरोध करना चाहते हैं कि हमें रिप्लेसमेंट की जरूरत है या उस हिस्से पर डिजाइन परिवर्तन की आवश्यकता है। उन्होंने अपने पोस्ट में ओला के सीईओ और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल को भी टैग किया है।

खिलौने की तरह अलग हो गया स्कूटर
फोटो में एक ब्लैक कलर का इलेक्ट्रिक स्कूटर का अगला टायर निकल कर बाहर आ गया है। मानो जैसे कोई खिलौना टूट जाता है। स्कूटर दो अलग हिस्सों में टूटा नजर आ रहा है। यानी फ्रंट सस्पेंशन जो ट्यूब और व्हील को हैंडलबार से जोड़ता है वो स्लो स्पीड ड्राइविंग के बावजूद टूट गई। स्कूटर जैसे-तैसे अपनी जगह पर खड़ा है। कई लोगों ने इस तरह की समस्या से सबंधित अपने ओला स्कूटर की तस्वीर ट्वीट की है। अभी तक इसे लेकर ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

25km/h की रफ्तार पर टूट गया स्कूटर
एक अन्य यूजर आनंद लवकुमार ने उसी थ्रेड पर ट्वीट किया कि यह समस्या मेरे साथ भी हुई है। ईको मोड में 25 किमी प्रति घंटे की गति के स्पीड के बीच फ्रंट फोर्क टूट गया। इसी तरह की समस्या प्लेन रोड पर कुछ अन्य ग्राहकों के साथ भी हुई है। इसे गंभीरता से लें और जल्द ही हल करें। इस पर ओला इलेक्ट्रिक के आधिकारिक हैंडल ने जवाब दिया कि वे एक कॉल के जरिए उनके साथ जुड़ेंगे।

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*