Breaking News
Pay Now
Home 25 आपराधिक 25 बांदा: चेहरे पर निकलते थे दाने, नहीं हो रही थी शादी, डिप्रेशन में आकर युवती ने किया सुसाइड

बांदा: चेहरे पर निकलते थे दाने, नहीं हो रही थी शादी, डिप्रेशन में आकर युवती ने किया सुसाइड

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवती ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, चेहरे पर दाने निकलने के कारण युवती परेशान रहती थी और उसका 10 वर्षों से इलाज चल रहा था. खबर के मुताबिक, चेहरे पर दाने निकलने के कारण युवती की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते वह डिप्रेशन में आ गई थी. वहीं, पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.




अब तक क्या सामने आया?

आपको बता दें कि यह मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के अजीत पारा गांव का है. यहां के रहने वाले रामगुलाम बाहर रहकर मजदूरी करते हैं जबकि उनका परिवार गांव में रहता है. मिली जानकारी के अनुसार, रामगुलाम की पत्नी रविवार सुबह मवेशियों को चारा देकर घर आईं और उन्होंने बेटी को आवाज दी. जवाब न मिलने पर जब वह कमरे में पहुंची, तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई. उन्होंने कमरे में पंखे पर साड़ी के फंदे से लटका हुआ अपनी बेटी का शव देखा. इसके बाद मौके पर पहुंचे लड़की के भाई और ग्रामीणों ने डेड बॉडी को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मृतिका के भाई अनिल ने बताया, “बहन के चेहरे पर दाने निकलते थे, जिसका इलाज भी चल रहा था, लेकिन 10 साल में कोई आराम नहीं दिखा. बहन बहुत ज्यादा परेशान रहती थी, चेहरे पर दानों की वजह से रिश्ता टूट जाता था. इससे डिप्रेशन में आकर बहन ने सुसाइड कर लिया.”

 

पुलिस ने क्या कहा?

बिसंडा के एसएचओ केके पांडेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया, “थाना क्षेत्र के अजीत पारा गांव में एक लड़की ने सुसाइड किया है. डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. लड़की चेहरे पर दानों की वजह से बहुत परेशान रहती थी, कई बार शादियां टूटीं, जिससे आहत होकर उसने ऐसा कदम उठाया. पिता बाहर रहते हैं.”

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*