Breaking News
Pay Now
Home 25 अपराध 25 जम्मू-कश्मीर: बारामूला में वाइन शॉप पर आतंकी हमले के आरोप में पांच गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक बरामद

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में वाइन शॉप पर आतंकी हमले के आरोप में पांच गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक बरामद

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : बारामूला पुलिस ने जिले में हाल ही में हुए आतंकी हमले को लेकर एक बड़ी कार्रवाई की है। कश्मीर जोन पुलिस ने गुरुवार को कहा कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं। पुलिस ने कहा कि यह आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था।





कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार के हवाले से कहा, “बारामूला पुलिस ने हाल ही में शराब की दुकान पर हुए आतंकी हमले के मामले का खुलासा किया है। 4 आतंकवादी और लश्कर ए तैयबा का एक सहयोगी गिरफ्तार किया गया है। 5 पिस्टल, 23 ग्रेनेड, विस्फोटक बरामद हुए हैं। यह आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था। जांच चल रही है।”

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नई खुली शराब की एक दुकान पर मंगलवार को बुर्का पहने एक आतंकवादी ने ग्रेनेड हमला किया, जिसमें एक कर्मचारी की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हुए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि रात लगभग 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान के पास एक मोटरसाइकिल आकर रूकी, जिसके पीछे बुर्का पहनकर बैठा एक आतंकवादी उतरा और उसने ग्रेनेड से हमला किया। उन्होंने बताया कि हमले को अंजाम देने के बाद वह मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया।

यह हमला एक उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में किया गया था। यह क्षेत्र बारामूला के डीआईजी और एसएसपी के कार्यालयों के साथ-साथ सेना के शीर्ष अधिकारियों के कार्यालयों के करीब है। यह हमला ऐसे समय में हुआ जब घाटी में कश्मीरी पंडित समुदाय के सदस्यों द्वारा पिछले गुरुवार को बडगाम में एक सरकारी क्लर्क के रूप में कार्यरत एक कश्मीरी पंडित राहुल भट के आतंकवादियों द्वारा टारगेट किलिंग के खिलाफ उग्र विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*