Breaking News
Pay Now
Home 25 अलीगढ़ 25 मुंह दिखाई की रस्म में शगुन दे रहे थे सांसद, दुल्हन ने कहा- यह मत दीजिए, सड़क बनवा दीजिए

मुंह दिखाई की रस्म में शगुन दे रहे थे सांसद, दुल्हन ने कहा- यह मत दीजिए, सड़क बनवा दीजिए

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : घर से मंदिर तक का मार्ग दलदल में तब्दील देख नवविवाहिता ने अलीगढ़ सांसद से मुंह दिखाई में सड़क ही मांग ली। खैर के गांव कसीसो में सांसद सतीश गैातम शादी वाले घर में दुल्हन की मुंह दिखाई की रस्म में शामिल होने गए हुए थे। सांसद ने नवविवाहिता को एक माह में सड़क बनवाने का आश्वासन दिया है।

खैर विधानसभा क्षेत्र के कसीसो गांव के रहने वाले नवीन शर्मा पेशे से किसान हैं। उनका बेटा दीपांशु शर्मा दिल्ली से पढ़ाई करते हुए सीजीएल की तैयारी कर रहा है। बीते दो मई को उसकी शादी हाथरस की रहने वाली बबली शर्मा से हुई थी। बबली एमए पास है। रविवार को शादी वाले घर में सांसद सतीश गौतम भी पहुंचे। इसी दौरान सांसद से बबली आशीर्वाद लेने पहुंची तो सांसद मुंह दिखाई की रस्म में शगुन देने लगे। इस पर नवविवाहिता ने कहा कि आप मंदिर तक जाने वाले मार्ग को पक्का करवा दीजिए हमारे लिए वही मुंह दिखाई का शगुन हो जाएगा।

सांसद नवविवाहिता की बात को स्वीकार करते हुए तत्काल मार्ग को देखने पहुंचे। जहां पाया कि मंदिर तक जाने वाला करीब 150 मीटर लंबा मार्ग कच्चा हो जाने की वजह से कीचड़, पानी एकत्रित होने से दलदल बना हुआ है। सांसद ने तत्काल नवविवाहिता व परिवार को आश्वासन दिया कि एक माह के अंदर यह रास्ता पक्के रास्ते में तब्दील हो जाएगा।

खैर के गांव कसीसो में शादी वाले घर में मिलने पहुंचे थे। जहां नवविवाहिता बबली ने पक्की सड़क मुंह दिखाई की रस्म में मांगी है। एक माह के अंदर सड़क बनवा दी जाएगी।

सतीश गौतम, सांसद, अलीगढ़

About Amit Pandey