Breaking News
Pay Now
Home 25 उत्तर प्रदेश 25 गाजियाबाद में भी Hijab विवाद! प्रिंसिपल के पास जब हिजाब पहन पहुंचीं लड़कियां तो ये हुआ

गाजियाबाद में भी Hijab विवाद! प्रिंसिपल के पास जब हिजाब पहन पहुंचीं लड़कियां तो ये हुआ

Spread the love

सूर्या बुलेटिन : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी हिजाब को लेकर प्रदर्शन का मामला सामने आया है. हिजाब पहनकर कॉलेज में पहुंचीं छात्राओं से प्रिंसिपल ने बात करने से मना कर दिया और उन्हें कथित तौर पर अपने कमरे से बाहर जाने के लिए कह दिया. जिसके बाद ये छात्राएं सड़क पर आ गईं और प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगीं.

मोदीनगर गिन्नी देवी डिग्री कॉलेज में सोमवार को छात्राओं ने उस समय हंगामा कर दिया, जब वह अपनी समस्याएं लेकर प्रिंसिपल कार्यालय में गई थीं. बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल कुछ छात्राओं को हिजाब में देखकर ‘नाराज’ हो गई और उन्हें कथित तौर पर कमरे से बाहर निकलने के लिए कह दिया. जिसके बाद काफी देर तक इन छात्राओं ने कमरे के बाहर प्रिंसिपल का इंतजार किया. प्रिंसिपल के बाहर न आने पर छात्राओं ने बहार सड़क पर निकल कर नारेबाजी शुरू कर दी.

छात्राओं के सड़क पर खड़े होकर नारेबाजी करने से कुछ देर के लिए वहां जाम जैसी स्थिति भी बन गई थी. जिसके बाद पास में मौजूद पुलिसकर्मियों ने वहां पहुंचकर प्रदर्शनकारी छात्राओं को समझाने बुझाने का प्रयास किया और वापस कॉलेज में बातचीत के लिए ले गए. इसके बाद प्रिंसिपल ने कहा कि यह बच्चे यूनिफॉर्म में नहीं थे, इसलिए इनको बाहर निकलने के लिए कहा गया.

वहीं छात्राओं का आरोप है कि कुछ छात्राएं ही यूनिफार्म में नहीं थीं, बाकी अन्य छात्राओं ने हिजाब लगा रखा था. जिस वजह से प्रिंसिपल ने उन्हें बाहर निकाला.

हमने मौके पर मौजूद छात्राओं से बातचीत की. उन्होंने कहा कि जब वो अपनी समस्याओं को लेकर कॉलेज प्रिंसिपल के कमरे में गई, तो हिजाब की वजह से प्रधानाचार्य ने बातचीत से मना कर दिया और वहां से बाहर जाने के लिए बोल दिया.

छात्राओं ने आधे घंटे प्रिंसिपल के कमरे के बाहर इंतजार भी किया, लेकिन जब प्रिंसिपल बातचीत के लिए बाहर नहीं आई, तो छात्राएं सड़क पर आ गईं और जमकर नारेबाजी किया.

About Amit Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*